25 अप्रैल को होने वाली OPSC मेडिकल ऑफिसर परीक्षा रद्द, यहां देखें नई डेट


25 अप्रैल 2021 को आयोजित होने वाली ओपीएससी चिकित्सा अधिकारी परीक्षा को ओडिशा लोक सेवा आयोग ने  रद्द करने का फैसला लिया है। यह परीक्षा अब 28 अप्रैल, 2021 को होगी। जो उम्मीदवार चिकित्सा अधिकारी (सहायक सर्जन) की परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, वे अधिक जानकारी के लिए ओपीएससी की आधिकारिक साइट https://opsc.gov.in पर देखें।

कोरोना वायरस की वजह से लगे वीकेंड कर्फ्यू की वजह से परीक्षा को 28 अप्रैल को कराने का निर्णय लिया गया है। परीक्षा केंद्र सेंटर सिलिकॉन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, भुवनेश्वर को छोड़कर सभी परीक्षा केंद्र वही रहेंगे। जिन उम्मीदवारों का परीक्षा केंद्र सिलिकॉन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, भुवनेश्वर था उन्हें परीक्षा देने गांधी इंस्टीट्यूट फॉर टेक्नोलॉजिकल एडवांसमेंट, गीता, भुवनेश्वर जाना होगा।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, जो रोल नंबर सिलिकॉन संस्थान को दिए गए थे, वे अब गांधी संस्थान को दे दिए गए हैं। सिर्फ संस्थान बदला है बाकी सभी चीजें वैसी ही रहेंगी। आधिकारिक साइट पर 23 अप्रैल 2021 को एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और करियर मार्किंग के आधार पर किया जाएगा। करियर मार्किंग को 30 प्रतिशत का लिखित परीक्षा को 70 प्रतिशत का वेटेज दिया जाएगा।



Source link

Related posts

Leave a Comment